मेकअप सब्सक्रिप्शन Ipsy के लिए कस्टमर केयर से कैसे संपर्क करें 1-Sep-2019

Advertisement

इप्सी एक है मासिक सदस्यता सेवा से शुरू हो रही है $12 प्रति माह जो पांच डीलक्स सौंदर्य प्रसाधन नमूनों का एक सौंदर्य बैग प्रदान करता है। उत्पादों में त्वचा देखभाल उत्पाद, इत्र, नाखून और त्वचा उत्पाद, और उपभोक्ता स्वाद के आधार पर सौंदर्य प्रसाधन शामिल हैं।

इप्सी एक सोशल नेटवर्किंग साइट का प्रदाता है जो उपयोगकर्ताओं को अपने व्यक्तिगत सौंदर्य विचारों और वस्तुओं को दूसरों के साथ साझा करने में सक्षम बनाता है और उन्हें स्टाइलिस्ट की ब्यूटी टिप्स प्राप्त करने की अनुमति देता है। यह YouTube से स्टाइलिस्टों और समूहों के वीडियो भी उपलब्ध कराता है।

अधिक जानने के लिए इस ब्लॉग को पढ़ें यदि आप Ipsy की ग्राहक सेवा से संपर्क करना चाहते हैं!

मेकअप सब्सक्रिप्शन Ipsy के लिए कस्टमर केयर से कैसे संपर्क करें?
छवि स्रोत: @Ipsy लिंक्डइन पर

आईपीएसवाई के बारे में

2011 में, Ipsy की सह-स्थापना द्वारा की गई थी मिशेल फ़ान, एक YouTube सौंदर्य व्लॉगर, मार्सेलो कैम्बरोस, जिन्होंने फनी या डाई के सीईओ के रूप में व्यवसाय में प्रवेश किया, और जेनिफर जैकोनेटी गोल्डफार्ब, जो नंगे Escentuals में शामिल हो गए। कंपनी के प्रारंभिक व्यापार मॉडल का परीक्षण दिसंबर 2011 में myglam.com नामक एक परीक्षण मंच पर किया गया था।

सौंदर्य नमूनों के एक बैग सहित सदस्यता पैकेज, $12 प्रति माह के हिसाब से बेचा गया और बाद में इस रूप में लॉन्च किया गया ipsy.com तक सितंबर 2012 में सार्वजनिक व्यवसाय का विकास मॉडल फ़ान और अन्य संबद्ध व्लॉगर्स के सामाजिक प्रभाव के माध्यम से सदस्यता बढ़ाना है।

जैसा कि 2012 में ब्यूटी व्लॉगर्स बेथानी मोटा, प्रॉमिस फान, जेसिका हार्लो और एंड्रिया ब्रूक्स के साथ शुरू हुआ, फान ब्रांड का चेहरा थे। फरवरी 2016 तक, संगठन के पास था 10,000 व्लॉगर जिन्होंने एक महीने में एक या दो वीडियो के साथ सदस्यता सेवा में योगदान दिया।

सिर्फ सौंदर्य उत्पादों से ज्यादा, IPSY बहुत अधिक के बारे में है! यह दुनिया में हर तरह की सुंदरता का जश्न मनाने के बारे में है। वे प्रेरणा, प्रोत्साहन और एक ऐसी संस्कृति की खेती करने के बारे में हैं जो आंतरिक और बाहरी दोनों तरह की चमक का प्रतिनिधित्व करती है।

IPSY समर्थन: कैसे संपर्क करें?

कंपनी का लक्ष्य इसे साझा करने के लिए एक मज़ेदार और स्वस्थ स्थान बनाना है इप्स्टर्स के साथ रुचियां, विचार, यादें, और बहुत कुछ. IPSY विविध आवाजों से भरा समुदाय है।

पर क्लिक करके ‘तुरंत जवाब पाएं’ आप जिन उत्तरों की तलाश कर रहे हैं, उन्हें खोजने में आपकी मदद करने के लिए, उनकी सहायता साइट के माध्यम से IPSY देखभाल तक पहुँचने का सबसे आसान तरीका है।

ट्विटर पर भी सपोर्ट करते हैं। उन्हें आपका समर्थन करने में खुशी होगी!

IPSY उपचार भीतर प्रतिक्रिया करता है किसी भी संदेश के लिए 48 घंटे (पहले सबसे पुराने से शुरू)। यदि आपको अभी तक कोई उत्तर नहीं मिला है, तो अपने स्पैम फ़ोल्डर को खोजने का प्रयास करें। यदि आपके पास सेंड को हिट करने के बाद उनकी ओर से स्वचालित प्रतिक्रिया है, तो आपको पता चल जाएगा कि आपका ईमेल पूरा हो गया है।

आईपीएसवाई सहायता केंद्र

आईपीएसवाई सहायता केंद्र जहां आप उनकी वेबसाइट पर अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न देख सकते हैं। इन्हें में वर्गीकृत किया गया है खाता, शिपिंग, बिलिंग, आपका बैग, खरीदारी, जलपान, बुनियादी जानकारी और सामुदायिक अपडेट।

वे टेलीफोन या मोबाइल सेवा नहीं है क्योंकि उनका मानना ​​है कि वे ईमेल और ट्विटर के माध्यम से अपनी सर्वश्रेष्ठ ग्राहक सेवाएं दे सकते हैं। IPSY उपचार 48 घंटों के भीतर किसी भी संदेश का जवाब देता है (पहले सबसे पुराने से शुरू)।

उत्तर पाने का सबसे तेज़ और तेज़ तरीका यदि आपको कभी कोई समस्या, प्रश्न या सुझाव है तो IPSY केयर को ईमेल करें। वे गोपनीयता कारणों से कई व्यक्तिगत मुद्दों को हल करने के लिए फेसबुक जैसे सार्वजनिक मंचों का उपयोग नहीं कर सकते हैं। अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर, वे आपकी सहायता करने और जब भी संभव हो सामान्य प्रश्नों का उत्तर देने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे, लेकिन ईमेल करना अभी भी सबसे अच्छा है आईपीएसवाई केयर या ट्वीट @IPSYCare ताकि वे जांच कर सकें और आपकी मदद कर सकें!

अस्वीकरण

यह वह जगह है जहाँ आप सदस्यता ले सकते हैं: www.ipsy.com/subscribe. आपका पहला प्राप्त करने के लिए एक प्रतीक्षा सूची होगी ग्लैम बैग/ग्लैम बैग प्लस/ग्लैम बैग X. एक बार जब आपको प्रतीक्षा सूची से हटा दिया जाता है और आपके लिए एक ग्लैम बैग तैयार कर लिया जाता है, तो आपको भुगतान नहीं किया जाएगा। जब भुगतान किया जाता है, तो आप अपने ग्लैम बैग के साथ निम्नलिखित कैलेंडर माह प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं।

मेकअप सब्सक्रिप्शन Ipsy के लिए कस्टमर केयर से कैसे संपर्क करें?
छवि स्रोत: इन्वेस्टोपेडिया

निष्कर्ष

ध्यान दें कि इप्सी नमूने नहीं खरीदता जो मासिक नमूना बैग में जाते हैं; प्रचार के रूप में और समीक्षाओं के बदले में Ipsy ग्राहकों से इकट्ठा होती है, कॉस्मेटिक कंपनियां उन्हें मुफ्त में आपूर्ति करती हैं।

इप्सी भी अपने सोशल मीडिया के माध्यम से सदस्यता सेवा का विज्ञापन करने के लिए व्लॉगर्स को भुगतान नहीं करता है, बल्कि इसके बजाय सलाह, स्टूडियो स्पेस तक पहुंच और फैन और इप्सी साझेदारी प्रदान करता है। अधिक पूछताछ के लिए उनसे अभी संपर्क करें!

Leave a Comment

1 thought on “मेकअप सब्सक्रिप्शन Ipsy के लिए कस्टमर केयर से कैसे संपर्क करें 1-Sep-2019”